फरीदाबाद,

उपायुक्त जितेंद्र यादव की अध्यक्षता में लघु सचिवालय में कोरोना से संबंधित समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। जितेंद्र यादव ने कहा कि त्योहारी सीजन में लोग कोविड-19 व्यवहार का पालन करें और पूरी सुरक्षा के साथ ही त्योहार मनाएं।  

उपायुक्त ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सभी कोविड-19 मरीजों का डेटाबेस तैयार किया जाए व समय-समय पर उसे अपडेट भी किया जाए। उन्होंने निर्देश दिए कि जिले के सभी बाजारों में दुकानदारों की व उनके स्टाफ की वैक्सीनेशन होना आवश्यक है। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग व पुलिस की संयुक्त टीम में निरीक्षण करेंगे। जो मार्केट प्रधान अपने बाजार में वैक्सीनेशन के लिए कैंप लगवाना चाहते हैं वह भी स्वास्थ्य विभाग से संपर्क कर कैंप लगवा सकते हैं। उपायुक्त ने निर्देश देते हुए कहा कि 1 जनवरी से हर सरकारी विभाग के कर्मचारी का हेल्थ चैकअप किया जाएगा व हर कर्मचारी का हेल्थ रिकॉर्ड पोर्टल पर अपलोड किया जाएगा। इस पोर्टल का अधिगम कुछ विशेष अधिकारियों तक ही सीमित होगा।

पुलिस उपायुक्त अंशु सिंगला ने कहा कि पुलिस विभाग कोरोना उचित व्यवहार की पालना सुनिश्चित करेगा व नियम तोड़ने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही भी अमल में लाई जाएगी।

बैठक में एसडीएम बल्लभगढ़ त्रिलोकचंद, एसडीएम बड़खल पंकज सेतिया, एसडीएम फरीदाबाद परमजीत चहल, सीएमओ डॉक्टर विनय गुप्ता, उप-सिविल सर्जन डॉक्टर राम भगत, पुलिस उपायुक्त अंशु सिंगला, एडिशनल म्युनिसिपल कमिश्नर इंद्रजीत कुलड़िया, डीडीपीओ राकेश मोर, जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी राकेश गौतम सहित अन्य विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.