चंडीगढ,

हरियाणा रोडवेज की किलोमीटर स्कीम बस को चला रहे ड्राइवर द्वारा कंडक्टर के साथ बदतमीजी व गाली-गलौज किए जाने के मामले पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने तत्काल संज्ञान लिया है। उन्होंने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाने और संबंधित बस के मालिक का ठेका रद्द करने के आदेश दिए हैं।

मूलचंद शर्मा ने बताया कि चरखी दादरी के सब डिपो लोहारू से सुबह 7 बजे प्रतिदिन हरियाणा रोडवेज की बस जयपुर के लिए चलती है। इसे ड्राइवर संदीप चला रहा था। राजस्थान के झुंझुनू में बस जब तय समय पर नहीं पहुंची तो कंडक्टर मनीष ने ड्राइवर को बस समय से चलाने के लिए कहा। आरोप है कि इसके बाद ड्राइवर संदीप ने गाली-गलौज शुरू कर दी। ड्राइवर सवारियों से भरी बस को बीच रास्ते पिलानी में छोड़कर फरार हो गया। कंडक्टर मनीष ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया, जो मूलचंद शर्मा के पास पहुंचा।  

मूलचंद शर्मा ने तत्काल आरोपी ड्राइवर पर मामला दर्ज करवाने के आदेश महाप्रबंधक चरखी दादरी को दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा रोडवेज जनता की सुविधा के लिए है, यदि कोई विभागीय कर्मचारी या किलोमीटर स्कीम का कोई ड्राइवर बदतमीजी करेगा तो उसे बख्शा नही जाएगा, सख्त से सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। मूलचंद शर्मा ने संबंधित बस के मालिक का ठेका रद्द करने के लिए भी आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस बस के ठेकेदार की जितनी भी बसें लगी होंगी, सभी का ठेका भी रद्द किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.