फरीदाबाद,

फरीदाबाद के जिला उपायुक्त जितेंद्र यादव का कहना है कि खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा कर अपने जीवन को उज्जवल बना सकता है। उपायुक्त सेक्टर-14 स्थित मानव रचना स्पोट्र्स अकैडमी में जिला फरीदाबाद बैडमिंटन एसोसिएशन द्वारा आयोजित 41वें जिला फरीदाबाद बैडमिंटन चैंपियनशिप के उद्घाटन अवसर पर उपस्थित खिलाडिय़ों व अभिभावकों को संबोधित कर रहे थे। इस प्रतियोगिता में 325 खिलाड़ी शिरकत कर रहे हैं।

इस अवसर पर फरीदाबाद जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ अमित भल्ला, मानव रचना स्पोट्र्स अकैडमी के निदेशक सरकार तलवार, जिला फरीदाबाद बैडमिंटन एसोसिएशन के पैटर्न आनंद मेहता, महासचिव संजय सपरा, रवि कालरा, हेमंत शर्मा, कोच संजय नागर, कोच आदित्य मेहता विशेष रूप से उपस्थित थे।

जितेद्र यादव ने कहा कि आज के समय में युवाओं पर पढ़ाई का बहुत ज्यादा भार होता है तथा खेल के माध्यम से पढ़ाई के भार को कम तो किया जाता ही है साथ ही साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभागी बन कर युवक अपने जीवन को भी उज्जवल बना सकते हैं। उन्होंने सभी प्रतिभागियों से आह्वान किया कि वह ऐसे आयोजनों में शिरकत कर अपने जीवन को उज्जवल बनाने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने दे। जिला फरीदाबाद बैडमिंटन एसोसिएशन के महासचिव संजय सपरा ने वोट ऑफ थैंक्स पेश किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.