फरीदाबाद,

बडखल विधानसभा क्षेत्र वार्ड-21 के पार्षद जितेन्द्र भड़ाना के लकड़पुर कार्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे वरिष्ठ कांग्रेसी नेता विजय प्रताप व पार्षद जितेन्द्र भड़ाना ने लगभग 400 गरीब विधवा महिलाओं को पूरे एक महीने की सूखे राशन की किट वितरित की। कार्यक्रम में पहुंचने पर विजय प्रताप का लोगों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

इस अवसर पर विजय प्रताप ने कहा कि जरूरतमंद लोगों की मदद करना या सेवा करना इंसान का फर्ज है और वो लोग जो राजनीति और समाज में आगे है उनका दायित्व और भी बढ़ जाता है। उन्होनें कहा कि कोरोना काल में जो हमसे संभव हो पाया वो हमने गरीबों और असहाय लोगों के लिए किया। हमने लोगों के घरों में सूखे राशन से लेकर बने हुए राशन को लोगों के घर तक पहुंचाया ताकि कोई गरीब भूखा ना सोने पाए।

इस मौके पर जितेन्द्र भड़ाना ने कहा कि विजय प्रताप जी हमारे प्रेरणा स्त्रोत है जिनकी छत्रछाया और आर्शीवाद से ही यह नेक काम करने की हिम्मत मिली। इससे पहले हमने लक्ष्मी डेरा में 100 और अपने कार्यालय पर ही 120 गरीब विधवा महिलाओं को सूखे राखन की किट वितरित की थी।

इस मौके पर दूबे जी, आरबी गुप्ता, नन्ने लाल, बीडी यादव, पवार जी, मास्टर शिव कुमार, भैया यादव, माला यादव, इन्द्रावती, परमानन्द, राजेश,जगेश्वर, सुरेश रामपाल, महेश, मनोज गोयल, करतार सिंह व अन्य लोग मौजूद थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.