बल्लभगढ़,

हरियाणा के परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ के विकास में कोई कसर नहीं छोडूंगा। बल्लभगढ़ के लोगों को स्वच्छ पेयजल सप्लाई, गंदे पानी की निकासी, स्ट्रीट लाइटें, कंक्रीट की गलियां, आरएमसी के रोड सहित तमाम मूलभूत विकासात्मक सुविधाएं देने का हर प्रयास कर रहा हूं।

मूलचन्द शर्मा ने रविवार को सेक्टर- 64 में लगाए गए 4 ट्यूबेल का बटन दबा कर उद्घाटन के अवसर पर यह बात कही। इन चारों ट्यूबैलों से ऊँचा गांव सहित कई कालोनियों को मीठा पानी पीने को मिलेगा। उन्होंने कहा कि रेलपार सेक्टर- 22, सेक्टर-23 इलाके में स्वच्छ पेयजल सप्लाई का पानी पहुंचाने के लिए कार्य चला हुआ है। जल्द ही सेक्टर-22,सेक्टर- 23 व संजय कॉलोनी की तरफ आने वाली स्वच्छ पेयजल सप्लाई के पानी की समस्या दूर हो जाएगी। रेनीवेल योजना का काम चला हुआ है। उन्होंने कहा कि पानी और भूमि माफियाओं को नहीं बख्शा जाएगा।

उन्होंने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में शिक्षा, चिकित्सा, सड़के सहित तमाम विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया जा रहा है।। प्रदेश में बल्लभगढ़ विकास के क्षेत्र में रोल मॉडल होगा।

इस अवसर पर पार्षद हरप्रसाद गोड़, बुद्धा सैनी, पारस जैन, बृजलाल शर्मा, प्रताप भाटी, लखन बेनीवाल, योगेश शर्मा, भगत सिंह सैनी, धर्मेंद्र प्रधान, अमृत सैनी सैनी, नानक सैनी, महेश व कुमरपाल सैनी सहित ऊंचा गांव के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.