फरीदाबाद,

विद्यासागर इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर दीपक यादव ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी युवराज सिंह की क्रिकेट अकादमी के साथ उनका करार हुआ है। उन्होंने बताया कि युवराज सिंह की पहली अकादमी फरीदाबाद में उनके स्कूल में खुलने जा रही है, जिससे यहां के बच्चों को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर क्रिकेट खेलने का मौका मिलेगा क्योंकि अकादमी में खेल से संबंधित हर तरह की अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध होगी।

इस अकादमी का मुख्य उद्देश्य खिलाड़ियों  को उनके स्तर तक आगे पहुंचाना है। ताकि वह अपने सपनों को साकार कर सकें।  डायरेक्टर दीपक यादव ने बताया कि घरौंड़ा में अकादमी खुलने का फायदा नोएडा के बच्चों को भी मिलेगा क्योंकि नोएडा को जोड़ने वाला पुल जल्दी ही शुरू होने वाला है। अकादमी में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन इसी हफ्ते से शुरू हो रहा है। रजिस्ट्रेशन के लिए युवराज सिंह क्रिकेट अकादमी की वेबसाइट पर जाकर अपना रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन करा सकते हैं। 

उन्होंने बताया कि उनके स्कूल से आर्चरी में कई खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी खेल चुके हैं। यहां पर तीरंदाजी, तलवार बाजी, स्केटिंग, ताइक्वांडो, कब्बडी की अकादमी पहले से ही चल रही है। तथा गांव और शहरों के बच्चों के आने-जाने की सुविधा स्कूल पहले से ही उपलब्ध करा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.