फरीदाबाद,

प्रजापिता ब्रह्माकुमारी फरीदाबाद शाखा में 50 वीं गोल्डन जुबली महोत्सव का कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें पूर्व मंत्री विपुल गोयल ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की। इस मौके पर विपुल गोयल ने सभी को गोल्ड़न जुबली की बधाई दी और कहा कि प्रजापिता ब्रह्माकुमारी मानव कल्‍याण के लिए काम करने वाली विश्व में सबसे बड़ी आध्यात्मिक संस्था है। उन्होंने कहा कि दादा लेखराज जी द्वारा सन् 1937 में लगाया गया ये संस्था रूपी पौधा आज इतना बड़ा वट वृक्ष बन गया है जिसकी 9000 शाखाएं पूरे विश्व के 145 देशो में है ओर करोड़ो लोग इसके साथ जुड़े हुए हैं।

विपुल गोयल ने प्रजापिता ब्रह्माकुमारी बहनों और भाइयों का धन्यवाद किया कि जब कोरोना महामारी से पूरा विश्व जूझ रहा था उस दौरान माउंट आबू में 400 बेड का एक हॉस्पिटल जन सेवा के लिया सरकार को समर्पित कर लोगों की सेवा में अहम भूमिका निभाई।

इस दौरान 16 प्रजापिता ब्रह्माकुमारी बहनों ने अपने सम्पूर्ण जीवन को लोकहित और जन कल्याण में समर्पित भी किया, जिनको विपुल गोयल ने शुभकामनाएं दीं ओर अपने लक्ष्य में सफल होकर लोक कल्याण मे भागीदार बनने की बधाई दी।
इस मौके पर उषा बहन फरीदाबाद जॉन की डायरेक्टर, शुक्ला देवी बहन दिल्ली जोन की डायरेक्टर और पूनम बहन राजयोग, मेडिटेशन हेड, पुष्पा बहन, मित्रपाल सिंह एसीपी पुलिस विभाग, अंशुइया दीदी, सुन्दर लाल गाबा, सुधीर कुमार व सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.