फरीदाबाद,

 राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के अवसर पर डा. भीमराव अंबेडकर युवा सोच संगठन द्वारा ए.सी. नगर में डा. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा अनावरण का आयोजन किया गया। समारोह के संयोजक समाजसेवी गुलाब सिंह और मुख्यातिथि फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला थे।

लखन सिंगला व उपस्थित अन्य लोगों ने बाबा डा. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण किया और प्रतिमा पर फूल माला चढ़ाकर उन्हें नमन किया। लखन सिंगला ने कहा कि देश में भारतीय जनता पार्टी लोकतंत्र को मिटाने का काम कर रही है। बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जी ने जो संविधान लिखा था,  भाजपा सरकार उस संविधान में संशोधन करके उसका उल्लंघन कर रही है, जो कि पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस सरकार आने पर बाबा साहेब द्वारा लिखे संविधान को भारत सरकार की रूपरेखा में लाया जाएगा।

बीजेपी फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र की कालोनियों व स्लम बस्तियों एसी नगर, इंद्रा नगर, संजय नगर,मिल्हार्ड कालोनी, राम नगर, संत नगर में तोडफ़ोड़ करके गरीबों को उजाडऩे का काम कर रही है। लखन सिंगला ने गत दिवस हरिद्वार में शहीद हुए सिपाही संदीप सिंह की मौत पर दुख जताते हुए हरियाणा सरकार से मांग करते हुए कहा कि सरकार संदीप के परिजनों को एक करोड़ का मुआवजा, परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी तथा संदीप के बच्चों को सरकारी खर्चे पर स्कूल में निशुल्क पढाई करवाए। लखन कुमार सिंगला व उपस्थितजनों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर उनके चित्रों पर माल्यार्पण कर लोगों से उनके बताए आदर्शों को अपनाने का आह्वान किया। इस अवसर पर महिला सेवादल की जिलाध्यक्ष खुशबू खान, राव सुरेंद्र, लाला शर्मा, विजय कुमार, सतीश ठाकुर, संदीप वर्मा, नितिन सिंगला, रहमान खान, खटाना साहब, महेश बैंसला, अरमान मलिक सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.