फरीदाबाद,

कोविड महामारी के दौरान जिस प्रकार से पुलिसकर्मियों ने अपने कर्तव्यों के निर्वाहन के साथ साथ नागरिकों की मदद की है वह किसी भी प्रकार से किसी शौर्य से कम नहीं है। ड्यूटी के दौरान इस महामारी से संघर्ष करते हुए फरीदाबाद के तीन पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त हो गए जिसमें सहायक उपनिरीक्षक होशियार सिंह, एसपीओ महाबीर और होमगार्ड हुकम चंद का नाम शामिल हैं।
इन पुलिसकर्मियों के बलिदान को देखते हुए मैनकाइंड कंपनी के अधिकारियों ने पुलिस उपायुक्त कार्यालय में पहुंचकर डीसीपी डॉ अंशु सिंगला को  पुलिसकर्मियों के आश्रितों के लिए  3-3 लाख रुपए के चेक भेंट किए। इस अवसर पर पुलिस उपायुक्त अंशु सिंगला, वेलफेयर सबइंस्पेक्टर महेश कुमार, मैनकाइंड कंपनी की तरफ से कंपनी के मालिक सुनील बाणा, मैनेजर विनोद कुमार और विकास पाठक मौजूद थे। पुलिसकर्मियों के परिजनों की तरफ से एएसआई स्व० होशियार सिंह की पत्नी निर्मला देवी, एसपीओ स्व० महाबीर की पत्नी अनीता देवी, होमगार्ड स्व० हुकुमचंद की पत्नी संतोष देवी व अन्य परिजन मौजूद थे।
पुलिस उपायुक्त डॉ अंशु सिंगला ने इस मौके पर कहा कि पुलिसकर्मियों के बलिदान को पैसों से नहीं आंका जा सकता परंतु इनकी मदद से पुलिसकर्मियों के आश्रितों की मुसीबतों को कम जरूर किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.