महिला के साथ छेडछाड व मारपीट

पलवल,

चांदहट थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ छेडछाड की गई व विरोध करने पर मारपीट की गई। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी दलवंती के अनुसार एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 9 जुलाई को की शाम 6 बजे वह घर से अपनी बहन के घर जा रही थी। उसी दौरान रास्ते में कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की। पीडि़ता ने घर जाकर आपबीती अपने पति को बताई तो पति आरोपी के घर गया जहां उसके साथ भी मारपीट की गई। पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी पहले भी उसके साथ मारपीट कर चुके हैं। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दो बालिग लडकियाँ लापता

पलवल,गदपुरी थाना क्षेत्र स्थित अलग-अलग जगह से दो बालिग लडकियाँ रहस्यमयी परिस्थिति में लापता हो गई। पुलिस ने पीडि़त परिजनों की शिकायत पर गुमशुदी का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। डीएसपी शिवा अर्चन के अनुसार एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 21 वर्षीय बेटी 20 सिंतबर को बगैर कुछ बताए घर से कहीं चली गई। एक और व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 18 वर्षीय बेटी 20 सिंतबर को बगैर कुछ बताए कहीं चली गई। पुलिस ने पीडि़तों की शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


दहेज के लिए मारपीट

पलवल, दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर एक महिला को ससुरालजनों द्वारा प्रताडि़त कर मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। सदर थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर छह नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी कविता के अनुसार फिरोजपुर गांव निवासी पिंकी ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी शादी छांयसा गांव निवासी अजीत भाटी के साथ गत एक जनवरी वर्ष 2018 को हुई थी। शादी में दहेज भी दिया गया था। शादी के बाद भी ससुराल वाले अधिक दहेज लाने के लिए प्रताडि़त करने लगे और दहेज लाने में असमर्थता जताने पर पीडि़ता को मारपीट कर घर से निकाल दिया। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

देसी कट्टा दिखाकर लूट

पलवल, चांदहट थाना इलाके में बंदूक के बल पर एक बदमाश द्वारा युवक से बाइक, कैश व फोन लूटने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामले में अज्ञात बदमाश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच अधिकारी राजेश के अनुसार गांव रजपुरा निवासी कर्मबीर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह 21 सितंबर को बाइक पर किसी काम से पलवल से सुजवाडी गांव जा रहा था। करीब साढ़े 12 बजे अलीगढ़ रोड स्थित आगरा नहर पर पहले से खडे एक नौजवान लडके ने लिफ्ट लेने के लिए उसकी बाइक को रोकने का इशारा किया। बाइक रुकते ही युवक ने देशी कट्टा दिखाकर उसकी जेब में रखे फोन व 5 हजार रुपये व बाइक को लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पलवल शहर की तरफ भाग गया। वह किठवाडी पुल पुलिस चौकी पहुंचा और मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ  केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सडक हादसों में तीन की मौत

पलवल,जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुई सडक़ दुर्घटनाओं में दो छात्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक छात्र व एक व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस ने पीडि़त परिजनों की शिकायत पर आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार एलवाड़ा गांव जिला मथुरा निवासी मानसिंह ने बताया कि उसके दस वर्षीय भतीजा कृष्ण, 12 वर्षीय कुलदीप व 15 वर्षीय संदीप गत 21 सिंतबर की शाम को भिडूकी गांव की मार्किट में अपनी पढ़ाई का सामान लेने के लिए आए थे। कृष्ण चौथी कक्षा, कुलदीप 9वीं कक्षा व संदीप आठवीं कक्षा की पढ़ाई कर रहे थे। तीनों छात्र जब पैदल अपने गांव जा रहे थे तो सामने से आ रहे ईटों से भरे ट्रेक्टर-ट्राली ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसा इतना दर्दनाक था कि कृष्ण व कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई जबकि संदीप घायल हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची हसनपुर थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए व घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। सिकरी गांव निवासी सोनू ने बताया कि वह और उसका साथी बिहार निवासी 30 वर्षीय धनजय 20 सिंतबर की रात कंपनी से कमरे पर जा रहे थे। पृथला फ्लाईओवर पर उनकी बाइक सडक़ किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। हादसे में धनजय की मौत हो गई जबकि पीडि़त घायल हो गया। पुलिस ने पीडि़तों की शिकायतों के आधार पर आरोपी वाहन चालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.