फरीदाबाद,
बीजेपी ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कर्णदेव कंबोज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केंद्रीय मंत्रीमंडल में 27 पिछड़े वर्ग के मंत्रियों को बनाकर पिछड़े वर्ग के समाज के लोगों का मान बढ़ाया है । कंबोज फ़रीदाबाद सेक्टर-12 फरीदाबाद के कन्वेंशन हॉल में आयोजित ओ बी सी मोर्चे के जिला कार्यकारिणी की बैठक लेने पहुँचे थे ।
उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा रबी की फसलों में भारी वृद्धि करना, किसानों की आय को बढ़ाने की तरफ एक सराहनीय कदम है। हरियाणा में 17 लाख किसानों को 3961 करोड़ रूपए फसल बीमा मुआवजा, फल व सब्जियों को भाव तक भरपाई योजनाओं में शामिल कराना यह सब किसान के हित में किये गए निर्णय हैं । 28 राज्यों और 8 केंद्र शासित प्रदेशों में किसानों के कल्याण की सुविधाएं सबसे ज्यादा हरियाणा प्रदेश में दी जा रही हैं। ओबी सी मोर्चे की प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष ऊषा प्रियादर्शनी ने कहा कि बीजेपी की केन्द्र और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुँचाकर और पिछड़े वर्ग के लोगों को सरकार की योजनाओं का लाभ दिलवाकर लोगों को सशक्त करने का कार्य करें ।
इस अवसर पर मोर्चे की प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्षा ऊषा प्रियदर्शनी, प्रदेश महामंत्री रामेश्वर प्रजापति, पूर्व में प्रदेश अध्यक्ष मेयर मदन चौहान, मोर्चा के प्रभारी हरेन्द्र भडाना, ज़िला अध्यक्ष ओबीसी मोर्चा भगवान सिंह , भाजपा ज़िला सचिव सुनीता बघेल, ओबीसी मोर्चा महामंत्री प्रवीण चौधरी व मनोज बालियान मुख्य तौर पर उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.