फरीदाबाद,औद्योगिक क्षेत्र में 119 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली सड़कों के नवीनीकरण के शुभारंभ अवसर पर उपस्थित उद्योगपतियों तथा अन्य लोगों को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि फरीदाबाद के इंडस्ट्रीज एरिया में सड़कों का नवीनीकरण होने, सीवरेज और पेयजल सप्लाई की आधुनिक तकनीक से नवीनतम विकास के नए आयाम स्थापित होंगे।
उन्होंने कहा कि औद्योगिक क्षेत्र में सड़कों के विकास का न्यायालय में मामला होने के कारण फरीदाबाद के औद्योगिक क्षेत्र में सड़कों का विकास नहीं हो पा रहा था, अब सेक्टर- 24, सेक्टर-25, डीएलएफ क्षेत्र व अन्य कॉलोनियों सहित  फरीदाबाद के लोगों को सड़कों के नवीनीकरण का नया जाल बिछने से विकास के नए आयाम स्थापित होंगे। हरियाणा के परिवहन, खनन एवं कौशल विकास विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि अब बल्लभगढ़ में विकास में कोई कमी नहीं रहेगी। औद्योगिक क्षेत्र में आज 119 करोड रुपये की धनराशि से होने वाले विकास कार्यों में 102 करोड रुपए की धनराशि के  सड़कों तथा अन्य नवीनीकरण के विकास कार्य अकेले बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में होंगे।
इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता, मेयर सुमन बाला, उद्योगपति केसी लखानी, एसके बतरा, उमा भाटिया, नवनीत चावला, गुलशन, जैन,अग्रवाल, गुलाटी सहित अनेक उद्योगपति तथा शहर के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.